बड़ी खबर : राजस्थान में पीएम मोदी पर जमकर बरसे कांग्रेस नेता...

बड़ी खबर : राजस्थान में पीएम मोदी पर जमकर बरसे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू।

54
0
SHARE

राजस्थान में चुनाव प्रचार कर रहे पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कोटा में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी सरकार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि इस देश में बीजेपी ने तीन मोदी दिए हैं, निरव मोदी, ललित मोदी और तीसरे जो अंबानी की गोद में बैठे हैं नरेंद्र मोदी।

राजस्थान के कोटा में विधानसभा चुनाव का प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है।

नवोजत सिंह सिद्धू ने कहा है कि कांग्रेस ने राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी के रूप में चार गांधी इस देश को दिए। और भाजपा ने देश को तीन मोदी दिए, निरव मोदी, ललित मोदी और एक वो जो अंबानी की गोद में बैठे हैं।

वहीं पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते दिन सूबे के अलवर में चुनावी प्रचार के दौरान विवादित टिप्पणी दी थी। नवजोत सिंह सिद्धू ने अलवर में कहा कि ”500 करोड़ का प्लेन 1600 करोड़ में ? 1100 करोड़ किसकी जेब में डाले, अंदर की बात किस के लिए थी, चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है।”

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू के ये विवादित बयान उस समय आए हैं, जब बीजेपी उन्हें करतारपुर कॉरीडोर के उद्घाटन में पाकिस्तान जाने को लेकर घेर रही है।

दरअसल बीते दिनों नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के विदेश मंत्री के न्योते पर करतारपुर कॉरीडोर के शिलान्यास कार्यक्रम के मौके पर पाकिस्तान के लाहौर पहुंचे थे।

वहां नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान सरकार की करतारपुर कॉरीडोर को खोलने की शुरूआत को लेकर जमकर तारीफ की। इसके साथ ही सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की भी सराहना की और साथ ही उन्हें इस नेक पहल के लिए दिल से शुक्रिया कहा।