ब्रेकिंग न्यूज़ : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हत्थे चढ़े तीन...

ब्रेकिंग न्यूज़ : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हत्थे चढ़े तीन आतंकवादी,भारी मात्रा में हथियार बरामद।

68
0
SHARE

आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे। तीनों आतंकी जम्‍मू कश्‍मीर इस्‍लामिक स्‍टेट (आइएसजेके) के सदस्‍य हैं।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू एंड कश्मीर (ISJK) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। इन आतंकियों के पास से हथियार, ग्रेनेड और विस्फोटक भी बरामद हुए हैं।

गिरफ्तार किए गए ये तीनों आतंकी जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं। तीनों आतंकियों को श्रीनगर के अवंतीपोरा से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आतंकियों की पहचान जम्मू कश्मीर के त्राल निवासी ताहिर अली खान, बडगाम निवासी हरीश मुश्ताक खान और रैनावाड़ी निवासी आसिफ सुहैल नडाफ के रूप में हुई है।

ताहिर अली खान के पिता का नाम अली मोहम्मद, हरीश मुश्ताक खान के पिता का नाम मुश्ताक अहमद और आसिफ सुहैल नदाफ के पिता का नाम लतीफ बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही पंजाब के अमृतसर के पास निरंकारी भवन में आतंकी हमला हुआ था जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई थी।

वहीं पंजाब में इन दिनों आतंकी गतिविधियां देखी गई हैं। इसके बाद से दिल्ली सहित आसपास के राज्यों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

अमृतसर के निरंकारी भवन में आतंकी हमले के बाद इन आतंकियों की गिरफ्तारी सामने आई है। ISJK के इन आतंकियों की गिरफ्तारी से पहले अमृतसर के निरंकारी भवन में हुए हमले में दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था, जिनकी पहचान विक्रमजीत सिंह और अवतार सिंह के रूप में हुई है।

अवतार सिंह ने ही निरंकारी भवन में सत्संग कर रहे अनुयायियों पर ग्रेनेड फेंका था, जबकि विक्रमजीत सिंह भवन के बाहर मोटरसाइकिल पर इंतजार कर रहा था और उसने गेट पर खड़े दो लोगों को बंदूक की नोक पर ले रखा था, ताकि वे शोर न मचा सकें।