भाजपा सांसद और सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा पर हुई विवादित टिप्पणी।

भाजपा सांसद और सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा पर हुई विवादित टिप्पणी।

62
0
SHARE

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर उन्हें पसंद नहीं तो वे पार्टी छोड़ दें। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा की संगत में रहते हुए शत्रुघ्न बिगड़ गए हैं।

बीजेपी पर लगातार हमलावर रहने वाले सांसद और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी छोड़ने को कह दिया गया है। सिन्हा पटना साहिब से सांसद हैं और तेल की बढ़ती कीमतों, नोटबंदी, राफेल डील और विजय माल्या केस को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर लगातार ट्वीट्स के जरिए निशाना साधते रहते हैं।

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने सिन्हा से कहा कि अगर उन्हें पसंद नहीं तो वे पार्टी छोड़ दें। मंगलवार रात एक निजी चैनल से बातचीत में मोदी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा यशवंत सिन्हा की खराब संगत में पड़ गए हैं।

मोदी ने कहा, ”शत्रुघ्न सिन्हा मेरे भी आदर्श हैं, लेकिन जिस अंदाज में वे बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं, उन्हें पार्टी छोड़ देनी चाहिए। वह उस पार्टी के खिलाफ हर तरह की भाषा इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसने उन्हें कैबिनेट मंत्री, दो बार राज्यसभा सदस्य और दो बार लोकसभा सांसद बनाया।”

उन्होंने कहा, “बीजेपी के लिए सबसे शर्मनाक स्थिति तब हुई जब नोटबंदी और जीएसटी पर हमला बोलने के साथ-साथ उन्होंने लालू यादव जैसे विपक्षी नेताओं के घर भी जाना शुरू कर दिया। वह लालू से मिले और उनके बेटे को तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करने लगे।”

शत्रुघ्न सिन्हा बीमार लालू प्रसाद यादव से उनके पटना स्थित घर भी मिलने गए थे। दिसंबर में भी उन्होंने रिम्स में आरजेडी सुप्रीमो से मुलाकात की थी। सुशील मोदी ने सिन्हा को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उन्हें अपनी लोकप्रियता पर इतना ही भरोसा है तो वह पटना साहिब से चुनाव लड़ें।

उन्होंने कहा, ”उन्हें लोकसभा चुनावों में जीत बीजेपी नेता नंद किशोर यादव, संजीव चौरसिया, अरुण कुमार सिन्हा और नीतीस्न नवीन के संयुक्त प्रयासों के कारण मिली थी।” फिलहाल सियासी गलियारों में सुशील कुमार मोदी का नाम पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर घूम रहा है।

लेकिन उन्होंने इसका फैसला पार्टी पर छोड़ दिया है। उन्होंने कहा, ”अगर पार्टी चाहेगी तो मैं चुनाव लड़ूंगा, अगर नहीं तो नहीं। मैं बीजेपी के लिए पैदा हुआ और पार्टी में ही मरूंगा।”