मशहूर अदाकारा पूजा भट्ट ने किया अपने पर ही चौंका देने वाला...

मशहूर अदाकारा पूजा भट्ट ने किया अपने पर ही चौंका देने वाला खुलासा।

78
0
SHARE

अपने जमाने की हिट एक्ट्रेस रही पूजा भट्ट बेशक इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन जल्द ही उनकी वापसी सुपर हिट फिल्म ‘सड़क 2’ से होने वाली है।

इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और संजय दत्त नजर आने वाले हैं। अक्सर खुद को विवादों से दूर रखने वाली मशहूर अदाकारा पूजा भट्ट ने एक सुप्रसिद्ध अखबार इंडिया टुडे कांक्लेव मैं अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे ऐसे खुलासे किए हैं। जिसके बाद हर तरफ वह चर्चा का विषय बनी हुई है।

इस इवेंट में पूजा भट्ट ने बताया कि वह एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थे और उसके हाथों उत्पीड़न का शिकार भी हुई थी। उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया कि वह मुझे मारता था। मैंने जब यह बात लोगों से शेयर की तो लोगों ने मुझ पर ही सवाल खड़े कर दिए।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि महेश भट्ट जैसे बड़े फिल्म निर्देशक की बेटी होने से मेरा दुख कम नहीं हुआ। मेरे साथ वैसा ही बुरा व्यवहार किया गया।

पूजा भट्ट ने इस मौके पर महिलाओं के साथ हो रहे यौन उत्पीड़न पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि 90% महिलाएं घर में सुरक्षित नहीं है और उनके साथ अपने ही घर में शोषण होता है। ऐसे में वह बस सहती रहती हैं और अपनी आवाज नहीं उठा पाती है लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।

पूजा ने अपने साथ हुए सेक्सुअल हरासमेंट पर चौंका देने वाला खुलासा किया एक वाक्य का जिक्र करते हुए पूजा भट्ट ने बताया कि एक बार एयरपोर्ट पर उनके बगल में बैठे दोस्त ने छाती पर हाथ लगाने की कोशिश की थी।

पूजा भट्ट ने यह भी बताया कि 11 साल साथ रहने के बाद भी जब 2014 में मेरी शादी टूट गई तो एक पब्लिकेशन हाउस ने मेरे पापा से पूछा क्या यह बात सही है? इसके बाद मैंने फैसला किया कि इससे पहले कि दुनिया कुछ भी कयास लगाने लगे, मैं ही पापा को सब कुछ सच बता देती हूं।

बता दें कि पूजा भट्ट ने 2003 में विजय और बिजनेसमैन मनीषा माखीजा से शादी की थी हालांकि दिसंबर 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया था।