योग गुरु बाबा रामदेव ने किया भाजपा को सचेत।

योग गुरु बाबा रामदेव ने किया भाजपा को सचेत।

71
0
SHARE

योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि अगर जल्द ही राममंदिर का निर्माण नहीं किया गया तो लोगो का बीजेपी पर से भरोसा उठ जाएगा।

योग गुरु बाबा रामदेव ने फिर दोहराया कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर जल्द ही कोई फैसला न लिया गया तो करोड़ों हिंदुओं का भाजपा पर से भरोसा उठ जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी और उत्तर प्रदेश में योगी की पूर्ण बहुमत वाली सरकारें हैं। अगर अब भी मंदिर का निर्माण नहीं होगा तो कब होगा।

योग गुरु बाबा रामदेव मंगलवार को हरिद्वार में शदाणी दरबार के पांच मंजिला भवन के उद्घाटन समारोह में पहुंचे। उसके बाद उन्होने पत्रकारों से बातचीत की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण देश की अस्मिता से जुड़ा सवाल है और इसमें विलंब से हिंदुओं का धैर्य जवाब दे रहा है। उनका कहना है कि केंद्र सरकार को चाहिए कि जल्द से जल्द संसद में कानून पारित कर मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करे।

इससे पहले उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि ईश्वर की सच्ची आराधना कर्म से की जानी चाहिए, लोगों में योग, अध्यात्म के साथ-साथ सहयोग की भावना भी होनी चाहिए।

योग गुरु ने कहा कि पतंजलि योगपीठ का लक्ष्य देश को वर्ष 2045 तक विश्व की सबसे बड़ी आर्थिक, सामाजिक और शैक्षिक महाशक्ति बनाना है। उन्होंने कहाकि पतंजलि योगपीठ और उसके सभी प्रकल्प इसी उद्देश्य के साथ काम कर रहे हैं।