रितिक रोशन की आने वाली फिल्म में हुए कई बड़े बदलाव।

रितिक रोशन की आने वाली फिल्म में हुए कई बड़े बदलाव।

107
0
SHARE

इस समय की सबसे बड़ी खबर बॉलीवुड जगत से प्राप्त हो रही है जिसको लेकर यह कहा जा रहा है कि रितिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ में कई बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। साथ ही यह बात की भी पुष्टि की जा रही है कि अब ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ बायोपिक नहीं रहेगी।

इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी कई बार बदलाव किए गए हैं। अब ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

अब ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ इन दिनों सुर्खियों में है। वजह ये है कि बिहार में लगातार उनके खिलाफ ‘सुपर 30’ संस्था को लेकर आरोप लग रहे हैं। जिसके बाद फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की कहानी में पूरी तरह से बदलाव करने का फैसला लिया है। अब ये फिल्म बायोपिक नहीं रहेगी।

ऋतिक रोशन काफी समय से इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसा कहा गया था कि ये फिल्म ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की जिंदगी के ऊपर आधारित होगी लेकिन अब खबर ये है कि ये फिल्म किसी की बायोपिक नहीं रहेगी।

कहानी में अब बदलाव किया जाएगा और उस बदलाव की वजह से ये फिल्म फिक्शनल कहानी बन जाएगी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, आनंद कुमार का किरदार निभा रहे थे।

फिल्म की शूटिंग कई शेड्यूल में चल रही है। आनंद कुमार के पटना स्थित कोचिंग इंस्टीट्यूट को लेकर लगातार मीडिया में ऐसी खबरें आ रही नकारात्मक खबरें, घोटालेबाजी की वजह से आनंद की सकारात्मक छवि पर काफी बुरा असर पड़ा है।

इसी वजह से मेकर्स जो कि आनंद कुमार को एक आइकॉनिक छवि के तौर पर दर्शा रहे थे। उन्होंने भी अपना मन बदल दिया। हालांकि, अबी तक आधिकारिक तौर पर किसी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

इस फिल्म के लिए ऋतिक ने अपने लुक पर काफी काम किया है। उनकी फिल्म से कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर नजर आ चुकी हैं।

जाहिर है कि ऋतिक भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे। क्योंकि फिल्म की कहानी भी आनंद कुमार पर ही आधारित थी।