वर्ल्ड कप 2019 : मास्टर ब्लास्टर ने टीम इंडिया को कंगारू टीम...

वर्ल्ड कप 2019 : मास्टर ब्लास्टर ने टीम इंडिया को कंगारू टीम को लेकर किया आगाह।

55
0
SHARE

World Cup 2019 सचिन ने कहा कि ओवल पिच पर कुछ ऐसा है जिसकी आदि भारतीय टीम नहीं है और ये मैच मुश्किल होने वाला है।

World Cup 2019 विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने इस विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका को हराकर बेहतरीन शुरुआत की। अब भारतीय टीम का दूसरा मुकाबला नौ जून को ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होना है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम जिस तरह का खेल दिखा रही है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि इसे हराना टीम इंडिया के लिए आसान नहीं होगा और कंगारू टीम को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भारत को सावधान रहने की चेतावनी दी है।

सचिन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाला मुकाबला भारतीय टीम के लिए आसान नहीं होने वाला है। कंगारू टीम इस वक्त काफी संतुलित है और लगातार जीतने की वजह से उनका आत्मविश्वास काफी उंचा हो चुका है ऐसे में उन्हें रोकना मुश्किल हो सकता है।

सचिन ने बताया कि कंगारू टीम को ओवर की पिच काफी पसंद आएगी क्योंकि इस पिच पर गेंदबाजों को थोड़ा अतिरिक्त उछाल मिलेगी। हालांकि सचिन ने ये भी कहा कि टीम इंडिया में इतनी क्षमता है कि वो ऑस्ट्रेलिया की टीम को हरा सकती है।

तेंदुलकर ने कहा कि भारतीय टीम को पहले ही मैच में प्रोटियाज के खिलाफ जो जीत मिली है उससे टीम का आत्मविश्वास जरूर बढ़ा है। इसी आत्मविश्वास को कंगारू टीम के खिलाफ मैच में भी कायम रखना होगा। इस टीम के खिलाफ मुकाबला कठिन होने वाला है क्योंकि टीम का संतुलन और इनका आत्मविश्वास एक अलग लेवन पर है।

सचिन के मुताबिक टीम इंडिया भी काफी मजबूत है और हर टीम का सामना करने की ताकत उसके पास है। सचिन ने कहा कि मुझे लगता है कि टीम इंडिया के पास वो हथियार है जो कंगारू टीम के खिलाफ काम आ सकता है।

ओवल में होने वाला ये मैच काफी रोमांचक होगा क्योंकि पिच में उछाल है और ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी इसके ज्यादा आदि हैं।