वी़डियोः अपनी नई फिल्म के लिए नए लुक में नजर आऐगे, इमरान...

वी़डियोः अपनी नई फिल्म के लिए नए लुक में नजर आऐगे, इमरान हाशमी टीजर हुआ रिलीज।

117
0
SHARE

इमरान हाशमी हाल में अपनी फिल्‍म ‘चीट इंडिया’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि इस धमाकेदार फिल्‍म का आज यानी 16 नवंबर को टीजर रिलीज कर दिया गया है।

बॉलीवुड के शानदार एक्‍टर इमरान हाशमी हाल में अपनी फिल्‍म ‘चीट इंडिया’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि इस धमाकेदार फिल्‍म का आज यानी 16 नवंबर को टीजर रिलीज कर दिया गया है।

सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म भारत की शिक्षा प्रणाली में हो रहे अपराधों को बेपर्दा करती है। इस फिल्म को एक टैग लाइन दी गई है ‘नकल में अकल है’ जो देश में सबसे आकर्षक बिजनेस बन रहे शिक्षा क्षेत्र में भ्रष्टाचार की ओर इशारा करती है।

52 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत इमरान के डायलॉग से होती है, जिसमें वह कह रहे है कि ‘ऊपर वाला दुआ कुबूल करता है, मैं सिर्फ कैश लेता हूं।’ बता दें कि फिल्म में इमरान राकेश सिंह नाम के एक शख्स के किरदार में नजर आने वाले है, जोकि डोनेशन लेकर बच्चों को एडमिशन दिलवाता है। इस फिल्म से श्रेया धनवंतरी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

‘नीरजा’, ‘तुम्हारी सुलू’ और ‘रेड’ जैसी शानदार फिल्मों के निर्माता अतुल कास्बेकर एक बार फिर अपनी नई कहानी ‘चीट इंडिया’ आपके सामने पेश करने जा रहे हैं। इस फिल्म में आपको 40 से भी ज्यादा थिएटर एक्टर्स दिखेंगे। बता दें कि सौमिक सेन के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों रिलीज होगी।