सलमान खान द्वारा फिल्म धूम 4 को छोड़ने की सामने आई असली...

सलमान खान द्वारा फिल्म धूम 4 को छोड़ने की सामने आई असली वजह।

132
0
SHARE

धूम सीरीज की अपार सफलता के बाद यशराज बैनर के तले बनने वाली अगली फिल्म धूम 4 इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

वहीं सूत्रों के हवाले से यह खबर प्राप्त हो रही है कि हाल के दिनों में इस बात की चर्चा ज़ोरों पर रही है कि सलमान खान ने ‘धूम 4’ छोड़ दी है।

हालांकि सलमान के इस फिल्म के लिए हां कहने की बात भी अब तक साबित नहीं हो पाई हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सलमान ने अभिषेक बच्चन की वजह से फिल्म को न कही।

लेकिन अब जो बात निकलकर सामने आई है वो इन सभी कयासों को खारिज करती है। दरअसल ‘धूम 4’ में अगर सलमान नज़र आते तो वह एक विलेन के रोल में होते।

इस सीरीज़ की पिछली तीनों फिल्मों में अलग-अलग हीरो ने विलेन का किरदार निभाया है। पहले जॉन अब्राहम, फिर ‘धूम 2’ में ऋतिक रोशन और ‘धूम 3’ में सुपरस्टार आमिर खान नज़र आए थे।

लेकिन हाल ही में सलमान ने जो बयान दिया उससे साफ है कि वह विलेन का रोल ही नहीं करना चाहते। खलनायक की भूमिका निभाने के बारे में जब सलमान से सवाल किया गया।

फिर उसके बाद उन्होंने कहा, “खलनायक? मैं नहीं कर सकता, क्योंकि मैं इस तरह की भूमिकाएं निभाऊंगा तो लोग मुझसे प्रभावित होंगे और जो मैं फिल्म में करूंगा तो वे भी वैसा ही व्यवहार करेंगे।”

सलमान ने अपने बयान में यह भी कहा, “मेरी फिल्मों में उनके लिए बहुत सारे संदेश हैं। मेरी सभी फिल्में गलत काम से दूर रहने और सही चीजें करने का संदेश देती हैं।” अब सलमान ने खुद ही साफ कर दिया है कि वह विलेन का रोल ही नहीं निभाना चाहते।

ऐसे में उन कयासों का दौर भी खत्म हो गया जिसमें कहा जा रहा था कि सलमान ऐश्वर्या राय बच्चन के पति अभिषेक के साथ स्क्रीन नहीं शेयर करना चाहते हैं।