सुप्रीम कोर्ट और राम मंदिर पर आया विवादित बयान, बताया अपना निजी...

सुप्रीम कोर्ट और राम मंदिर पर आया विवादित बयान, बताया अपना निजी अधिकार।

63
0
SHARE

एक और जहां देश में है राम मंदिर निर्माण को लेकर सुप्रीम कोर्ट में काफी समय से चल रही सुनवाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

वहीं दूसरी ओर एक बार फिर उत्तर प्रदेश की एक मंत्री ने एक बेहद विवादित बयान दे दिया है। जिसको लेकर हर जगह इसको जोरों-शोरों से ही उछाला जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि यूपी के मंत्री ने विवादित बयान देते हुए यह कहा है कि सुप्रीम कोर्ट हमारा, राम मंदिर बनकर रहेगा।

बहराइच में मुकुट बिहारी वर्मा बीजेपी सरकार के अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाने पहुंचे थे लेकिन विवादित बयान दे आए।

आए दिन राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बयानों से विवाद खड़ा हो जाता है और अब उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार के मंत्री ने एक विवादित बयान दे दिया है।

जिससे राम मंदिर निर्माण पर चल रहे विवाद को भी हवा मिल गई है। राम मंदिर मुद्दे पर बोलते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट हमारा है।

दरअसल, बहराइच में मुकुट बिहारी वर्मा बीजेपी सरकार के अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाने पहुंचे थे। कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, बहराइच के कैसरगंज से बीजेपी के विधायक है। उन्होंने कहा, ‘मैंने कभी नहीं कहा कि मंदिर को मुद्दा बनाकर बीजेपी आई है। बीजेपी विकास के मुद्दे पर आई है।

लेकिन मंदिर हमारा आराध्य है, मंदिर बनेगा, इसे बनाने को लेकर हमने संकल्प लिया है। उन्होंने कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है और कार्यपालिका भी हमारी है, राम मंदिर तो बनकर रहेगा।’

बता दें कि अगले साल लोकसभा का चुनाव होना है और हर बार की तरह इस बार भी चुनाव से पहले मंदिर मुद्दा भी सुर्खियां बटोर रहा है। फिलहाल अयोध्या जमीन विवाद पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई चल रही है।