सूत्र : स्वतंत्रता दिवस अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड मचाएगी बॉक्स ऑफिस...

सूत्र : स्वतंत्रता दिवस अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड मचाएगी बॉक्स ऑफिस पर धमाल।

112
0
SHARE

खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की 15 अगस्त पर आने वाली फिल्म गोल्ड पर उनके फैंस की निगाहें टिकी हुई है। वहीं सूत्रों के हवाले से यह खबर भी प्राप्त हो रही है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी।

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड की एडवांस बुकिंग रविवार से शुरु हो चुकी है। ट्रेड पंडितों की मानें तो एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट काफी शानदार है। रिपोर्ट की मानें तो गोल्ड अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म साबित हो सकती है।

फिल्म बुधवार.. यानि की 15 अगस्त को 20-22 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है। 2001 में मेरी फिल्म ने 265 करोड़ कमाया, आज आती तो 4000 करोड़ कमाती गोल्ड भारत में लगभग 3300 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। हालांकि जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते क्लैश हो रही है, लेकिन मल्टीप्लेक्स दर्शकों में गोल्ड के लिए कमी नहीं आएगी।

वही इस फिल्म को लेकर यह उम्मीद भी जताई जा रही है कि पहले वीकेंड तक अक्षय की गोल्ड 75 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर जाएगी। बता दें, फिल्म को 5 दिनों लंबा वीकेंड मिल रहा है।

जाहिर है फिल्म दनादन कमाई करेगी। एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट् को देखा जाए तो गोल्ड 65-70 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ ओपनिंग करेगी। यह आंकड़ा शानदार है।

गौरतलब है कि पिछले दो सालों से अक्षय स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म लेकर आते हैं और फिल्म सुपरहिट जाती है। रुस्तम हो या टॉयलेट एक प्रेम कथा दोनों ही फिल्में देशभक्ति के फ्लेवर में लिपटी थी.. और दर्शकों ने काफी पसंद किया।

लिहाजा, गोल्ड से भी ऐसी ही उम्मीदें हैं। कैसा रहेगा गोल्ड का बॉक्स ऑफिस हाल- ओपनिंग गोल्ड अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनर साबित हो सकती है। ट्रेड पंडितों के अनुसार फिल्म 22 करोड़ तक की ओपनिंग देगी।

बजट और कमाई फिल्म लगभग 40 करोड़ के बजट पर बनी है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 80 करोड़ की कमाई करनी होगी। फिलहाल फिल्म के क्रेज को देखते हुए यह मुश्किल नहीं लगता।

5 दिनों का वीकेंड फिल्म 15 अगस्त यानि की बुधवार को रिलीज हो रही है। यानि की फिल्म के पास कमाने के लिए पूरे 5 दिन हैं। 5 दिनों में गोल्ड 80 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर जाएगी।

100 करोड़ी फिल्म वहीं, यह अक्षय कुमार की अगली 100 करोड़ी फिल्म भी साबित हो सकती है। फिल्म पहले हफ्ते तक ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले सकती है।

देशभक्ति का तड़का अक्षय कुमार और देशभक्ति….. यानि की फिल्म हिट। बेबी, एयरलिफ्ट, रुस्तम, हॉलीडे.. यह लिस्ट बहुत ही लंबी है। जाहिर है अक्षय कुमार को फैंस देशभक्त अंदाज में काफी पसंद करते हैं।

सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म फिलहाल 134 करोड़ के साथ अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है टॉयलेट एक प्रेम कथा। देखना दिलचस्प होगा कि गोल्ड यह रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।