ताज़ा अपडेट : पेट्रोल- डीजल के दामो में फिर लगी आग।

ताज़ा अपडेट : पेट्रोल- डीजल के दामो में फिर लगी आग।

86
0
SHARE

पेट्रोल और डीजल के दाम में एक बार फिर से बढ़ोतरी की गई है। पेट्रोल के दाम में 12 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है, जबकि डीजल के दाम में 28 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है।

नई कीमतें लागू होने के बाद दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 82.48 रुपए प्रति लीटर हो गई है, जबकि डीजल 74.94 रुपए प्रति लीटर तक पहुंच गया है।

इसके साथ ही मुंबई में भी पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी हुई है और यहां पेट्रोल लगभग 88 रुपए प्रति लीटर तक पहुंच गया है।

मुंबई में पेट्रोल की कीमत में 12 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है, जबकि डीजल के दाम में 29 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है।

नई कीमतें लागू होने के बाद पेट्रोल 87.94 रुपए प्रति लीटर जबकि डीजल 78.51 रुपए प्रति लीटर हो गया है। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से लगातार हर रोज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है।

जिसकी वजह से सरकार विपक्ष और आम जनता के निशाने पर है। गुरुवार को भी पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी की गई थी।

गुरुवार को पेट्रोल के दाम में 10 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई थी, जबकि डीजल के दाम में 27 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई थी। जिसके बाद दिल्ली में पेट्रोल 82.36 रुपए प्रति लीटर और डीजल 74.62 रुपए प्रति लीटर हो गया था।

वहीं मुंबई में पेट्रोल और डीजल के दाम में 9 पैसे और 29 पैसे की बढ़ोतरी की गई थी। जिसके बाद पेट्रोल 87.82 रुपए प्रति लीटर और डीजल 78.22 रुपए प्रति लीटर हो गया था।