अक्षय कुमार ने मशहूर पत्रकार की बेटी के बारे में कहे ये...

अक्षय कुमार ने मशहूर पत्रकार की बेटी के बारे में कहे ये घिनोने शब्द

2477
0
SHARE

बीते रोज जाने-माने पत्रकार विनोद दुआ ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए लिखा था कि वो उनकी अक्ल ठिकाने लगा देंगे।

दरअसल, वो इसलिए अक्षय से नाराज थे, क्योंकि उन्होंने उनकी बेटी और मशहूर कॉमेडियन मल्लिका दुआ के साथ एक मजाक किया।

अक्षय की इस हरकत से विनोद दुआ बेहद खफा हुए थे और अपने फेसबुक अकाउंट पर दो वीडियो भी पोस्ट किए थे, जिन्हें उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया।

चैनल ने उठाया ये सवाल…
इस पूरे मामले में चैनल का कहना है कि मल्लिका और उनके पापा ने जो क्लिप शेयर की थी, वो करीब 10-15 दिन पुरानी है तो मल्लिका ने तब क्यों कुछ नहीं कहा और अब वो क्यों विवाद पैदा कर रही हैं। दूसरी तरफ ट्रैड एनालिस्ट अतुल मोहन का कहना है कि यू-ट्यूब की स्टार मल्लिका ने खुद ऐसे कई वीडियो शेयर किए हैं, जिनकी लैंग्वेज डबल मीनिंग है तो अक्षय के मजाक पर बवाल क्यों। कही वो ये सब पब्लिसिटी के लिए तो नहीं कर रही हैं।

क्या है मामला…
दरअसल, अक्षय और मल्लिका स्टार प्लस के शो ‘द ग्रैट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ को साथ में जज कर रहे हैं। शो के दौरान, एक कंटेस्टेन्ट को सेलेक्ट करने पर घंटी बजाई जाती है। मल्लिका जब घंटी बजाने पहुंची तो अक्षय ने मल्लिका को पकड़कर खींचते हुए कहा कि आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं।

मल्लिका को अक्षय का इस तरह के शब्द इस्तेमाल करना अच्छा नहीं लगा। जिसके बाद उन्होंने ये क्लिप अपने सोशल नेटवर्क पर डाल कर पूछा कि क्या आप लोगों को ये मज़ेदार लगा? मल्लिका की इसी पोस्ट पर उनके पापा विनोद दुआ ने दोनों वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरी बेटी के साथ ऐसा बर्ताव करने के लिए मैं अक्षय को नहीं छोड़ूंगा।