ताज़ा खबर : आमिर खान की सुपरहिट फिल्म का बनेगा सीक्वल।

ताज़ा खबर : आमिर खान की सुपरहिट फिल्म का बनेगा सीक्वल।

75
0
SHARE

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर कलाकार आमिर खान इन दिनों अपनी काफी पुरानी फिल्म सरफरोश कि आने वाले सीक्वल को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

मिली खबर के अनुसार यह बताया जा रहा है कि ”अब्राहम और जॉन मैथ्यू मैथन में बातचीत चल रही है। सरफरोश के सीक्वल की कहानी नक्सल गतिविधियों और भारत के रेड कॉरिडोर पर आधारित होगी। पहले पार्ट के अंत से ही सीक्वल की कहानी शुरू की जाएगी।”

1999 में आई आमिर खान की फिल्म सरफरोश का सीक्वल बनने वाला है। ये मूवी आमिर खान के करियर का टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई थी। ताजा अपडेट है कि सरफरोश-2 के लिए आमिर की जगह जॉन अब्राहम को कास्ट किया जा सकता है।

हालांकि सरफरोश के डायरेक्टर जॉन मैथ्यू मैथन ने जॉन को कास्ट किए जाने की बात को सिरे से नकारा है। उन्होंने बताया कि वे अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

उसके पूरी होने के बाद ही बाकी चीजों पर काम किया जाएगा। बकौल मैथ्यू, ”कई एक्टर्स से बातचीत चल रही है। लेकिन अभी फाइनल कुछ भी नहीं हुआ है।”

बता दें, सरफरोश ने आमिर के चॉकलेटी हीरो इमेज के टैग को तोड़ा था। इसमें उन्होंने एसीपी अजय सिंह राठौड़ का रोल निभाया था।

जो कि अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले गैंग के खिलाफ लड़ता है। इसमें आमिर के अलावा नसीरुद्दीन शाह और सोनाली बेंद्रे अहम रोल में थे। मूवी में आमिर के रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

जॉन अब्राहम पिछले कुछ समय से अक्षय कुमार की राह चल पड़े हैं। अक्षय की तरह ही वे आजकल देशभक्ति से लबरेज़ फिल्मों में अपना दमखम दिखा रहे हैं।

जॉन को इसका फायदा होता भी दिख रहा है क्योंकि  हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्‍म ‘परमाणु’ सुपरहिट साबित हुई है। परमाणु के बाद जॉन की ‘सत्‍यमेव जयते’ 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

खास बात ये है कि इस दिन जॉन के खास दोस्त अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड भी रिलीज़ हो रही है। भारत की आज़ादी के समय पर बेस्ड ये फिल्म एक बंगाली शख़्स के बारे में है, जो आज़ाद भारतीय हॉकी टीम को गोल्ड दिलाना चाहता है।

परमाणु के बाद जॉन अब एसीपी राठोड़ की भूमिका में नज़र आएंगे। जी हां, आमिर खान की सुपरहिट फिल्‍म ‘सरफरोश’ में अब जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं और इस बात का खुलासा खुद जॉन ने किया है।

जॉन मैथ्यू मथान के निर्देशन में बनी ‘सरफरोश’ 1999 में रिलीज हुई थी और उसमें आमिर, नसीरूद्दीन शाह एवं सोनाली बेंद्रे मुख्य भूमिकाओं में थे।

जॉन ने कहा कि वे इस सीक्वल को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं और एक्शन-ड्रामा फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा कि ‘जॉन मैथ्यू मथान’ और मैं फिल्म का सहनिर्माण कर रहे हैं। हम अब भी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं लेकिन हां, इसमें मैं काम कर रहा हूं। हमारी अगले साल शूटिंग शुरू करने की योजना है।’