दिग्गजों को पीछे छोड़, बॉलीवुड की इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर...

दिग्गजों को पीछे छोड़, बॉलीवुड की इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर तोड़े कमाई के सभी रिकॉर्ड ।

68
0
SHARE

केजीएफ चैप्टर 1 (कोलार गोल्ड फील्ड्स) कन्नड़ फ़िल्म है और इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज़ किया गया है। प्रशांत नील निर्देशित फ़िल्म में यश ने लीड रोल निभाया है।

शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म ज़ीरो के साथ रिलीज़ हुई कन्नड़ केजीएफ चैप्टर 1 को हिंदी दर्शकों के बीच काफ़ी लोकप्रियता मिल रही है। क्रिस्मस की छुट्टी पर फ़िल्म का कलेक्शन ओपनिंग डे से भी अधिक रहा।

केजीएफ हिंदी में 1500 स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी है, जबकि कन्नड़, तेलुगु में 400, तमिल में 100 और मलयालम में 60 स्क्रींस पर उतारी गयी है।

रिलीज़ के पांच दिनों में इसके हिंदी वर्ज़न ने ₹16.45 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। 25 दिसम्बर को क्रिस्मस की छुट्टी का फ़िल्म ने भरपूर फ़ायदा उठाया और ₹4.35 करोड़ का कलेक्शन किया, जो पहले दिन के मुकाबले दोगुना है।

फ़िल्म को ₹2.10 करोड़ की ओपनिंग मिली थी, जबकि शनिवार को ₹3 करोड़ और रविवार को ₹4.10 करोड़ मिले थे। ओपनिंग वीकेंड में ही फ़िल्म ने ₹9.20 करोड़ जमा कर लिये थे।

सोमवार को फ़िल्म ने ₹2.90 करोड़ का कारोबार किया। फ़िल्म वर्ल्डवाइड ₹101.90 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है और साउथ में ख़ूब चल रही है।

कर्नाटक में फ़िल्म ₹62 करोड़ जमा कर चुकी है।

तेलुगु वर्ज़न ने ₹7.30 करोड़ का कलेक्शन किया है।

केरल में ₹1.60 करोड़ जमा किये हैं।

तमिलनाडु में ₹4.50 करोड़ का कलेक्शन किया है।

प्रशांत नील निर्देशित इस फ़िल्म में यश ने लीड रोल निभाया है। ट्रेलर आने के साथ ही इस फ़िल्म की काफ़ी चर्चा रही ‘केजीएफ’ में तमन्ना भाटिया और मौनी रॉय ने आइटम सांग किये हैं।

फ़िल्म की कहानी राजा कृष्णप्पा यानि रॉकी के इर्द-गिर्द घूमती है जो 60 के दशक में ताक़त और दौलत की तलाश में मुंबई आता है।

दूसरी शाह रुख़ ख़ान की ज़ीरो ने क्रिस्मस पर ₹12.75 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो सोमवार के कलेक्शन से 35 फ़ीसदी अधिक है। यह फ़िल्म देशभर में 4000 से अधिक स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी है।

5 दिनों में ज़ीरो का कलेक्शन 81.32 करोड़ हो चुका है। आनंद एल राय निर्देशित फ़िल्म में शाह रुख़ ने साढ़े चार फुट के बौने का किरदार निभाया है। कटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा फ़ीमेल लीड रोल में हैं।