बड़ी खबर : दक्षिण के मशहूर सुपरस्टार कमल हासन की बेटी हुई...

बड़ी खबर : दक्षिण के मशहूर सुपरस्टार कमल हासन की बेटी हुई साइबर क्राइम का शिकार।

56
0
SHARE

एक्ट्रेसेस की प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर लीक होने की कई खबरें सामने आ चुकी हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी के साथ।

बता दें कि कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की कई प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। अक्षरा की ये तस्वीरें काफी निजी हैं। बता दें कि अक्षरा ने ये तस्वीरें खुद इंटरनेट पर शेयर नहीं की हैं। वह साइबर क्राइम का शिकार हुईं हैं।

#AksharaHaasan #ShrutiHaasan pic.twitter.com/4GZ5jIPwEX

— Actress Deewana (@ActressDeewana) November 2, 2018

अक्षरा की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उसमें वह अंडरगारमेंट्स में नजर आ रही हैं और वह सेल्फी ले रही हैं। इससे पहले अक्षरा की इस तरह की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है।

उनकी इन तस्वीरों को देख उनके फैंस यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं की ये कमल हासन की बेटी अक्षरा ही हैं। ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अभी ये कहना मुश्‍किल है कि तस्वीरें अक्षरा की ही हैं या किसी ने फोटोज के साथ छेड़छाड़ की है। हालांकि अक्षरा की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है और न ही उन्होंने काई शिकायत दर्ज कराई है।

अक्षरा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के दामाद धनुष की फिल्म ‘शमिताभ’ में नजर आई थीं। साल 2015 में आई इस फ‍िल्‍म के साथ अक्षरा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इसके बाद उन्होंने साल 2017 में फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में काम किया। एक्‍ट‍िंग से अलग अक्षरा कई फ‍िल्‍मों में अस‍िस्‍टेंट डायरेक्‍टर के तौर पर काम कर चुकी है।