बड़ी खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पर राखी सावंत नए लगाए...

बड़ी खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पर राखी सावंत नए लगाए कई गंभीर आरोप।

68
0
SHARE

राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर किया 25 पैसे का मानहानि केस, कहा- उनकी यही औकात।

राखी सावंत ने अपना केस दर्ज करवा दिया है और तनुश्री दत्ता की ओर से इस चव्वन्नी के मानहानि केस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

तनुश्री दत्ता पर लगातार तीखे हमले बोल रही राखी सावंत ने अब तनुश्री पर कानूनी केस भी किया है। राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता को मानहानि का नोटिस भेजा है और इस के एवज में 25 पैसे की मांग की है।

तनुश्री ने राखी सावंत को बड़बोला और पब्लिसिटी का भूखा कहा था। इसके अलावा राखी सावंत को उन्होंने 10 लाख रुपये के मानहानि के मुकदमे की धमकी भी दी थी।

अब इस धमकी का जवाब देते हुए आज राखी सावंत ने महाराष्ट्र के दिंडोशी कोर्ट में तनुश्री दत्ता के खिलाफ 25 पैसे का मानहानि का केस किया है। राखी का कहना है कि वो इसके बाद क्रिमिनल डिफेमेशन का केस भी करेंगी।

आपको बता दें कि जिस दिन से तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, उसी दिन से राखी सावंत लगातार तनुश्री दत्ता का विरोध कर रही हैं।

राखी का कहना है कि तनुश्री दत्ता अपना उल्लू सीधा करने और फिर से लोकप्रियता पाने के लिए इस तरह का हथकंडा अपना रही हैं।

राखी ने तनुश्री पर ड्रग एडिक्ट और समलैंगिक होने का भी आरोप लगाया था। इन आरोपों और राखी सावंत के दो ड्रामा से भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद तनुश्री ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए राखी सावंत को कोर्ट केस की धमकी दी थी।