बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ईवीएम और भाजपा...

बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ईवीएम और भाजपा पर बड़ा बयान।

45
0
SHARE

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा पहले भी कई बार पार्टी के खिलाफ बोलते रहे हैं। इस बार उन्होंने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को जमकर घेरा।

2019 लोकसभा चुनावों से पहले सिन्हा ने कहा, क्या बीजेपी 50 साल तक सत्ता में ईवीएम के साथ छेड़छाड़ करके रहेगी।

छत्तीसगढ़ में मायावती की बसपा ने किया अजीत जोगी की जनता कांग्रेस से गठबंधन तो तिलमिलाई कांग्रेस, कहा- CBI का प्रेशर है।

पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि पार्टी अगले 50 साल तक सत्ता में रहेगी। उनके इसी बयान पर पटना से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शाह पर निशाना साधा है।

सिन्हा ने कहा, क्या बीजेपी ईवीएम मशीनों में छेड़छाड़ कर 50 साल तक सत्ता में बने रहना चाहती है।

शाह के अलावा शत्रुघ्न ने नाम लिए बिना पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से कर दी।

उन्होंने कहा कि कुछ बीजेपी नेता अहंकार की राजनीति करते हैं, जबकि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव उदार राजनीति को।

शत्रुघ्न ने अखिलेश यादव के उस हालिया बयान को भी सराहा, जिसमें उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश में महागठबंधन को मजबूत करने के लिए वे दो कदम पीछे भी हटने को तैयार हैं।

सिन्हा ने ट्वीट किया, ”मैं उदारवादी राजनीति का एक चमकता सितारा देख रहा हूं। वह उत्तर प्रदेश में महागठबंधन के लिए दो कदम पीछे भी ले लेंगे। उन्होंने इस विषय को समझने में अद्भुत साहस, हिम्मत, गंभीरता दिखाई है”।

पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर हमला बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ”वन मैन शो और दो लोगों की सेना” अब भी अपने अहंकार और अति आत्मविश्वास में हैं कि वे भारत पर 50 साल राज कर लेंगे।