मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी ने बांधे सीएम शिवराज सिंह...

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी ने बांधे सीएम शिवराज सिंह चौहान के तारीफों के पुल।

51
0
SHARE

मध्य प्रदेश के झाबुआ में रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा, पहले मिट्टी डालना ही सड़क बनाना माना जाता था। हमने इसे बदलाव किया। जो काम कांग्रेस की मध्य प्रदेश सरकार 50 साल में नहीं कर पाई वो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 15 साल में कर दिखाया।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राज्य के झाबुआ में रैली को संबोधित किया। पीएम ने रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, एक वक्त था, जब मध्य प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में थी। लोगों की क्या हालत थी? मध्य प्रदेश एेसी सरकार नहीं चाहता, जो राज्य के लोगों की भलाई के बारे में सोचती ही नहीं है।

पीएम ने कहा, भ्रष्टचार ने देश को बर्बाद कर दिया है। इससे निपटने के लिए, हम लगातार काम कर रहे हैं। टेक्नोलोजी के जरिए पूरे सिस्टम में पारदर्शिता ला रहे हैं।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा, एक जमाना था जब विकास का मतलब था मिट्टी डालों और उसको सड़क समझो आज उस जमाने को हमनें बदल दिया है।

जो काम कांग्रेस की सरकार 50 साल में नहीं कर पाई, वो काम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 15 साल में करके दिखा दिया। पीएम ने कहा, ”हम चाहते हैं कि देश में एक भी गरीब ऐसा नहीं हो जिसके पास अपना पक्का घर ना हो।

BJP MadhyaPradesh
✔@BJP4MP

Live: Shri @narendramodi ji addresses Public Meeting in Jhabua (MP) #MPWithModi https://www.pscp.tv/w/bsOeTzFlUkt4cW9XenZCand8MWRqR1hPYWVEQmRLWiFbH6nJKWqKifdA-AwTUpdw5HY0xd2R-oGSy5F-Ku5Y …

BJP MadhyaPradesh @BJP4MP
Live: Shri @narendramodi ji addresses Public Meeting in Jhabua (MP) #MPWithModi
pscp.tv

हम ऐसे घर बनाकर दे रहे हैं, जिसमें घर में नल भी होगा, नल में जल भी होगा, घर में बिजली भी होगी, शौचालय भी होगा और घर में खाना बनाने के लिए गैस का कनेक्शन भी होगा।”

बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ”हमारा मंत्र है-बालक-बालिकाओं के लिए पढ़ाई, युवाओं के लिए कमाई, किसानों के लिए सिंचाई और बुजुर्गों के लिए दवाई।

मुद्रा योजना के लिए जरिए हमने देश के युवाओं को अपने पैरों पर खड़े रहने की ताकत दी है। एक नया हौसला और नया विश्वास दिया है।”