रणवीर सिंह की नई मूवी के फर्स्ट लुक ने आते ही सोशल...

रणवीर सिंह की नई मूवी के फर्स्ट लुक ने आते ही सोशल मीडिया पर मचाया गदर।

78
0
SHARE

दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब नए रंग-रूप में दिखाई देने वाले हैं। नए लुक के साथ नए अवतार में दिखाई देने जा रहे रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) का एक्शन टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के एक्शन टीजर में मेकिंग के सीन्स दिखाई गई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह धांसू एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

रणवीर का किरदार एक पुलिस ऑफिसर का होगा, जिसमें वह अपने मूंछों पर भी ताव देते दिखेंगे। इतना ही नहीं, एक्शन मेकिंग वीडियो में सरप्राइज होने वाली बात यह है कि सिंबा फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी एक्शन करते हुए दिखे। रोहित अपनी फिल्मों में एक्शन के लिए जाने जाते हैं और टीजर में भी इसकी झलक देखने को मिली।

सिंबा (Simmba) का मेकिंग वीडियो रिलीज होने के साथ ही कुछ ही घंटों में काफी वायरल हो गया। इसे हंगामा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया है। करण जौहर ने भी इस टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। सिंबा फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को-एक्ट्रेस होंगी। इससे पहले इस फिल्म से जुड़ी कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है।

टिप्पणियां बता दें कि फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव का किरदार निभाएंगे। ‘सिंबा’ के पहले पोस्टर में रणवीर सिंह का मस्तमौला अंदाज दिखाई दे रहा है।

उनका लुक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम’ की याद दिलाता है। रोहित शेट्टी और करण जौहर इस फिल्म को मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म नए साल के मौके पर 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, यह साउथ इंडियन मूवी ‘टैंपर’ की रीमेक होगी।