रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ की रिलीज को लेकर हुआ...

रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ की रिलीज को लेकर हुआ बड़ा ऐलान।

64
0
SHARE

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 14 और 15 नवम्बर को इटली के लेक कोमो में होगी और उसके दो हफ़्ते के बाद रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा।

ख़बर है कि फिल्म सिंबा के निर्देशक रोहित शेट्टी ने फिल्म के प्रमोशन का प्लान बना लिया है। हाल ही में उन्होंने गोवा में सिंबा की आखिरी शूटिंग पूरी कर ली है और बताया जा रहा है कि सिंबा का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

रणवीर सिंह की शादी के साथ ट्रेलर की डेट क्लैश न हो और वो शादी और रिसेप्शन का काम ख़त्म कर ट्रेलर में शामिल हों इसलिए भी तीन दिसम्बर की डेट निर्धारित की गई है।

ये भी कहा जा रहा है कि ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रणवीर अपनी पत्नी यानि दीपिका के साथ मौजूद हों। सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी सिंबा एक पुलिसवाले की कहानी है, जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ कॉमेडी भी है।

ये तेलुगु फिल्म टेम्पर का हिंदी रिमेक है। टेम्पर में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल निभाया था। सिंबा में रणवीर सिंह के अपोज़िट सारा अली खान हैं।

सिंबा के ट्रेलर लॉन्च के चार दिन बाद उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा जब उनकी फिल्म केदारनाथ सात दिसंबर को रिलीज़ होगी। सारा ने केदारनाथ के संकट में आने के बाद सिंबा साइन की थी। फिल्म में सोनू सूद भी हैं।

रणवीर सिंह की इस साल की ये आखिरी फिल्म होगी। इसके बाद अगले साल वो अलिया भट्ट के साथ गल्ली बॉय में नज़र आयेंगे। उन्हें उसके बाद क्रिकेट वर्ल्ड जीत की कहानी पर बन रही कबीर खान की फिल्म की शूटिंग भी करनी है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी अब शादी के बंधन में बंध कर नए रिश्ते के सफ़र पर निकलेगी और इस शुभ मुहूर्त के लिए दोनों इटली के लेक कोमो पहुंच चुके हैं जहाँ के एक शानदार विला में दोनों की शादी की रस्में होंगी ।

दोनों 14 और 15 नवंबर को शादी करने वाले हैं। इटली के लेक कोमो में उनकी शादी की तैयारियां जोरों शोरों से शुरू हो गई हैं।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में कुछ चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है जिसमें मात्र परिवार और उनके मित्र गण उपस्थित होंगे।