लखनऊ में भारतीय रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ हुआ बड़ा हादसा।

लखनऊ में भारतीय रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ हुआ बड़ा हादसा।

93
0
SHARE

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना रेल मंत्री पीयूष गोयल को काफी महंगा पड़ा है। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल से जैसे ही मन की बात की, रेलवे कर्मचारियों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। वहीं, भीड़ में से किसी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को गमला फेंककर मार दिया, जिसके बाद वो अपना सिर सहलाते नजर आए।

पीयूष गोयल के बयान पर भड़के कर्मचारी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रेल मंत्री पीयूष गोयल यहां रेलवे स्टेडियम में आयोजित अधिवेशन में शामिल होने पहुंचे थे लेकिन उनके भाषण के बाद कर्मचारियों ने उनसे अभद्रता की।

सूत्रों का कहना है कि अधिवेशन में संबोधन के दौरान पीयूष गोयल ने कहा कि यूनियन लोगों को बहका रही है। यह युवाओं को गलत राह पर ले जा रही है। गोयल के इस बयान के बाद वहां हंगामा शुरू हो गया। यूनियन के पदाधिकारियों ने नारेबाजी शुरू कर दी।

इस दौरान रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ धक्कामुक्की और हाथापाई की घटना भी सामने आई है। वहीं, इसी बीच भीड़ में से किसी कर्मचारियों ने रेलमंत्री की ओर गमला उछाल दिया जिससे उन्हें मामूली चोट आई और वह सिर सहलाते हुए देखे गए। इस गमले से उनके सुरक्षाकर्मी पंकज शुक्ल को भी चोट आई।

Attack on Railway minitster piyush goyal

तोड़ दिया रेल मंत्री की कार का शीशा

बताया जा रहा है कि पीयूष गोयल ने रेलवे कर्मचारियों की मांगों को लेकर टिप्पणी की थी। इस पर सभी कर्मचारी नाराज हो गए और हंगामा शुरू हो गया। रेल मंत्री इस पर भी नहीं रुके तो लोगों ने पत्थर और गमले फेंकने शुरू कर दिए। यही नहीं, गमले फेंकने के दौरान मंच पर पत्थरबाजी भी की गई।

ऐसे में सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आ गए और लोगों को मंच से हटाना शुरू कर दिया। वहीं, रेलमंत्री को स्टेज के पीछे से बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन वहां भी कर्मचारियों ने उन्हें घेर लिया और नारेबाजी करते रहे। इस दौरान रेलमंत्री की कार का शीशा भी तोड़ दिया गया।