शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो आने से पहले ही विवादों...

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो आने से पहले ही विवादों में।

67
0
SHARE

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

काफी दिनों से ये बात सामने आ रही थी कि फिल्म का ट्रेलर शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में शाहरुख, बउआ सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं। लेकिन इस फिल्म से जुड़ा अब एक विवाद भी सामने आ रहा है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर आज यानि उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है। लेकिन अब फिल्म लगता है विवादों में घिरने वाली है क्योंकि फिल्म पर पोस्टर चोरी करने का आरोप लगा है।

सामने आए पोस्टर में शाहरुख खान बौने और कैटरीना लंबी नजर आ रही है। इस पोस्टर में कैटरीना, शाहरुख को किस करती हुई नजर आ रही हैं। इसी पोस्टर के बारे में कहा जा रहा है कि ये पोस्टर बेल्जियम की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘अनहोम ला होटर’ से चोरी किया हुआ है।

इस फिल्म के पोस्टर में भी फिल्म की हीरोइन कैटरीना के ही अंदाज में हीरो की तरफ झुकी हुई नजर आ रही हैं। उस हीरोइन ने भी लाल रंग का ड्रेस पहन रखा है। ये दोनों ही पोस्टर एक-दूसरे से प्रभावित लग रहे हैं।

निर्माताओं ने फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज करने से पहले फिल्म का पोस्टर दर्शकों के लिए जारी किया था। लेकिन अब इस पर नया विवाद शुरू हो गया है। शाहरुख खान की ये फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Shah Rukh Khan

@iamsrk
Isn’t she the most beautiful!!! My friend with the loveliest heart…thanks for making Zero come true.