सिर्फ एक अंडे ने बनाया सोशल मीडिया पर विश्व रिकॉर्ड, जानिए पूरी...

सिर्फ एक अंडे ने बनाया सोशल मीडिया पर विश्व रिकॉर्ड, जानिए पूरी खबर के बारे में।

96
0
SHARE

एक अंडे ने चुराया इंस्टाग्राम पर सबका दिल। इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक्स पाने में काइली जेनर को भी पछाड़ा।

आयो सिखाए तुम्हें अंडे का फंडा, ये नहीं प्यारे कोई मामुली अंडा। जीहां एक अंडे ने सोशल मिडिया पर धमाल मचा दिया है। एक ब्राउन कलर के अंडे की फोटो ने इंस्टाग्राम पर इतनी लाईक्स पाई कि कोई ये सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा। सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अब सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाली फोटो एक अंडे की है।

ये खबर वाकई हैरान करने वाली है। सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर EGG GANG के एक अकाउंट पर एक ब्राउन अंडे की तस्वीर डाली गई जिसकी फैन फॉलोइंग 2.5 मिलियन है और अबतक उस तस्वीर को 24.6 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।

अब आपको बताते हैं ऐसा संभव कैसे हुआ। दरअसल अकाउंट होल्डर ने इंस्टाग्राम पर ही ये इच्छा जताई थी कि लोग इस ब्राउन अंडे की तस्वीर को दुनिया की सबसे ज्यादा लाइक्ड फोटो बनाएं, तब शायद ही उसने ये सोचा होगा कि ये संभव हो जएगा।

लेकिन ऐसा हुआ। ब्राउन कलर के इस अंडे ने अब तक के सबसे ज्यादा लाइक्ड फोटो का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड दिया है. इससे पहले ये वर्ल्ड रिकॉर्ड 18 मिलियन लाइक्स के साथ केइली जेनर के नाम था जिसमें वो अपने नवजात के साथ दिख रही थीं।

अब इस ब्राउन कलर के अंडे के नाम सबसे ज्यादा लाइक्स पाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज हो चुका है। 24.6 मिलियन लाइक्स और 1 मिलियन कमेंट्स के साथ अब ये ब्राउन अंडा टॉप पर है।

इस फोटो की ये रिकॉर्ड उपलब्धी के बाद अकाउंट होल्डर ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस सफलता पर सबका शुक्रिया अदा किया है।