काफी समय से गायब चल रहे कपिल शर्मा पर हुआ बड़ा खुलासा

काफी समय से गायब चल रहे कपिल शर्मा पर हुआ बड़ा खुलासा

81
0
SHARE

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा काफी समय से छोटे पर्दे से गायब हैं। जिसको देखते हुए उनके फैंस काफी हताश है। वही इस पर सूत्रों के हवाले से यह जानकारी प्राप्त हो रही है कि कपिल शर्मा अपने नए शो के साथ कॉमेडी शो करते नजर आएंगे।

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने पिछले कुछ समय से लाइमलाइट से दूरी बना ली है। एक समय टीवी इंडस्ट्री में राज करने वाले कपिल अपने बिहेवियर के कारण धीरे-धीरे अपनी पॉपुलैरिटी खोते गए और नतीजन कपिल इंडस्ट्री से दूर हो गए।

कपिल का वजन अब बहुत ज्यादा बढ़ गया है और उनकी हालत भी नाजुक लग रही थी। कपिल को देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया था।

बताया जा रहा है कि अक्टूबर तक कपिल टीवी पर अपने कॉमेडी शो के साथ वापसी करेंगे। एक एडिटर से लड़ाई के बाद तो उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली। हाल ही में कपिल एयरपोर्ट में दिखाई दिए जिसमें उनका लुक काफी बदला हुआ नजर आया था।

हाल ही में ये खबर भी सामने आई थी कि कपिल को हॉलीवुड से ऑफर आया है। रिपोर्ट के मुताबिक कपिल के दोस्त राजीव ढींगरा ने इस बात का खुलासा किया है।

उन्होंने कहा कि कपिल को हाल ही में एक हॉलीवुड के एक वेब सीरीज का ऑफर आया है जिसके पेपर्स साइन करने को लेकर अभी केवल बातें हुईं हैं।

हॉलीवुड की बैड ममाज नाम की एक कम्पनी ने उन्हें हॉलीवुड की एक सीरीज के लिए चुना है। उस सीरीज में एक हॉलीवुड एक्टर के साथ एक इंडियन एक्टर चाहिए और इंडियन एक्टर के लिए कपिल को चुना गया है।

अब कपिल के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। बताया जा रहा है कि अक्टूबर तक कपिल टीवी पर अपने कॉमेडी शो के साथ वापसी करेंगे। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा खुद को फिट करने में जी जान से लगे हुए हैं।

वो अपने पुराने शेप में आकर जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि कॉमेडियन अगले कुछ महीनों में ही टीवी स्क्रीन पर लौटने की योजना बना रहे हैं।

“कपिल अपने हेल्थ की जिम्मेदारी पूरी तरह से उठा रहे हैं। वह न केवल अपनी लाइफस्टाइल बदल रहे हैं बल्कि जल्दी फिट भी होना चाहते हैं। वह खुद के लिए एक निजी ट्रेनर रखने जा रहे हैं।कपिल जल्द ही अपने नए शो की प्लानिंग करना चाहते हैं और अगले दो महीनों में टीवी पर वापसी करने की योजना बना रहे हैं।”

रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल इन दिनों ग्रीस में रह रहें हैं। ग्रीस में रहकर कपिल अपनी सेहत का ध्यान रख रहें हैं और वहां पर हेल्दी लाइफ भी जी रहें हैं। कपिल अपनी सेहत में सुधार करने के लिए ही ग्रीस गए हुए हैं।

हाल ही में कपिल की एक नई फोटो वायरल हुई थी जिसे कपिल की लेटेस्ट तस्वीर बताया जा रहा है। इस फोटो में कपिल अपने डॉगी चीकू के साथ खेलते नजर आ रहे हैं।