केदारनाथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आने से पहले ही घिरी विवादों में।

केदारनाथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आने से पहले ही घिरी विवादों में।

74
0
SHARE

बीजेपी के बाद कांग्रेस ने जताया ‘केदारनाथ’ फिल्म पर विरोध, कहा- ये गंदे सीन हटाओ। कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की आने वाली फिल्म के बारे मेंं।

जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी का कहना है कि ये फिल्म हिंदु धर्म के फॉलोअर्स को भटकाने का काम कर रही है। इस फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स हैं जिन्हें तत्काल प्रभाव से हटाया जाए।

kedarnath

‘पद्मावत’ और ‘मणिकर्णिका’ के बाद अब केदारनाथ फिल्म को लेकर जमकर विरोध हो रहा है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ लव जिहाद जैसे मामलों में फंसती जा रही है। हाल में बिजेपी के नेता ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी। अब इस लिस्ट में कांग्रेस पार्टी भी शामिल हो गई है। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि ये फिल्म हिंदु धर्म के फॉलोअर्स को भटकाने का काम कर रही है। इस फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स हैं जिन्हें तत्काल प्रभाव से हटाया जाए।

kedarnath

फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर कांग्रेस पार्टी विरोध जता रही है। उनका कहना है कि फिल्म में किसिंग सीन दोनों सितारों के बीच दिखाया गया है और ऐसा करके फिल्म निर्माता लोगों की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि निर्माताओं को लोगों की भावनाओं से नहीं खेलना चाहिए। ये उनके लिए एक वार्निंग है। हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बोर्ड को इस समस्या के समाधान के लिए खत लिखेंगे।

kedarnath

इसके अलावा शनिवार को बीजेपी के एक नेता ने फिल्म पर बैन लगाने की मांग की थी और कहा था कि ये फिल्म लव-जिहाद को प्रमोट करती है। बता दें कि सारा अली खान की ये डेब्यू फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।