ट्रोल हुई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, जानिए क्या रही वजह?

ट्रोल हुई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, जानिए क्या रही वजह?

70
0
SHARE

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स का ही बोलबाला है। चाहे बात तैमूर की हो या उनकी बड़ी बहन सारा अली खान की इन स्टार किड्स की हर एक्टिविटी पर हमेशा लोगों की निगाहें रहती हैं। इसका ताजा उदाहरण जाह्नवी कपूर हैं।

हाल ही में जाह्नवी जिम के बाहर नजर आईं जहां उन्होंने ऐसे कपड़े पहन रखे थे जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। जाह्नवी का यह लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

तस्वीर में जाह्नवी पिंक कलर के टॉप में जिम से निकलती नजर आ रही हैं जबकि उनके शॉर्ट्स इतने छोटे हैं कि वह टॉप में ही छिप गए हैं। जाह्नवी की इस ड्रेस की वजह से उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल का भी सामना करना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जाह्नवी ने इस तरह के आउटफिट में नजर आईं हैं इससे पहले भी उन्हे इस तरह की ड्रेस में देखा जा चुका है।

गौरतलब है कि हाल ही जाह्नवी की रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में उनके रोल के लिए काफी सराहा गया था।

इस फिल्म के बाद उन्हे करण जौहर की एक और फिल्म ‘तख्त’ ऑफर हुई है जिसमे वह अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी अपनी मां की ही तरह स्टाइलिश और फैशन लवर हैं। तभी तो उनका हर नया लुक ट्रेंड का हिस्सा बन जाता है। लेकिन हाल ही में जाह्नवी एक ऐसे आउटफिट में नजर आईं कि हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया और जब सोशल मीडिया पर जाह्नवी की ये फोटोज वायरल हुईं तो यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे और सवाल करने लगे कि आखिर जाह्नवी ने क्या सोच कर ऐसे कपड़े पहने।

janhvi kapoor trolled

जिम के बाहर यूं आईं नजर… 
दरसअल, जाह्नवी सुबह-सुबह जिम के लिए निकली थीं। लेकिन यहां भी मीडियावालों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और उनकी फोटोज क्लिक कर ली। वायरल हुईं फोटोज में जाह्नवी पिंक टीशर्ट में नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं। लेकिन वो इतने छोटे हैं कि जाह्नवी की टीशर्ट में ही छिप गए।

जिस वजह से कुछ लोग जाह्नवी का मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं कि इतनी बड़ी स्टार डॉटर होने के बाद भी वो ऐसे कपड़ों में नजर आईं। फैंस के कमेंट आप इस पोस्ट पर पढ़ सकते हैं।