बुरी तरह से फंसा फिल्मी पर्दे का छोटा डॉन।

बुरी तरह से फंसा फिल्मी पर्दे का छोटा डॉन।

71
0
SHARE

अपनी कॉमिक टाइमिंग के जरिए सभी को हंसाने वाले बॉलीवुड की मशहूर कलाकार राजपाल यादव इन दिनों एक बड़े मामले के चलते बुरी तरह फस गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार राजपाल यादव को चेक बाउंस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने तीन महीनों के लिए जेल भेज दिया है।

राजपाल ट्रायल कोर्ट के सामने समझोते की रकम नहीं दे पाए थे जिसपर कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए राजपाल को तीन महीने की जेल की साझा सुनाई है।

आपको बता दें, राजपाल का ये मामला 2010 का है जब राजपाल ने बैंक से 5 करोड़ का लोन लिया था। लेकिन इस लोन को वो चुका नहीं पाए और मामला कोर्ट तक पहुंच गया।

कोर्ट में इस बात पर समझोता हुआ कि इस साल राजपाल 10 करोड़ 40 लाख की रकम चुकाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिस वजह से उन्हें अब जेल भेज दिया गया है।

इंदौर के रहने वाले सुरेंदर सिंह से राजपाल यादव ने निजी वजह बताते हुए कुछ रकम उधार ली थी। इस रकम की वापसी के लिए यादव ने एक्सिस बैंक मुंबई का एक चेक सुरेंदर सिंह को दिया।

जो कि सितंबर 2015 में बैंक में जमा करने पर बाउंस हो गया। जिसके बाद सुरेंदर सिंह कानूनी तरह से इस मामले को चलाया और अब राजपाल जेल पहुंच चुके हैं।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म ‘भूल भुलैया’ ऐक्टर राजपाल यादव व पत्नी की कंपनी पर कुल सात चेक बाउंस के केस में प्रति चेक 1.60 करोड़ रुपए का जुर्माना देने का निर्देश कोर्ट की ओर से सुनाया गया है।

दरअसल बताया जाता है कि साल 2010 में राजपाल ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने के लिए दिल्ली के एक बिजनसमैन से 5 करोड़ रु. का लोन लिया था।

उनकी यह फिल्म ‘अता पता लापता’ साल 2012 में रिलीज होने के साथ ही बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई, जिस वजह से राजपाल लोन का पैसा समय से नहीं चुका सके।