बॉलीवुड : मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ली जिम्मेदारी, जानिए क्या है मामला?

बॉलीवुड : मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ली जिम्मेदारी, जानिए क्या है मामला?

74
0
SHARE

आमिर ने कहा कि ऑडियंस को फिल्म पसंद नहीं आ पाई इस बात की पूरी जिम्मेदारी मैं लेता हूं।

आमिर खान की फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से नाकामयाब साबित हुई है जबकि आमिर खान को बॉक्स ऑफिस का परफेक्टनिस्ट माना जाता है। ऐसे कि आमिर खान ने पहली बार फिल्म की विफलता को लेकर मीडिया से बातचीत की है।

मुंबई में आयोजित स्क्रिप्ट राइटिंग इवेंट के दौरान एक प्रेस कांफ्रेंस में जब आमिर से फिल्म की नाकामयाबी के बारे में पूछा गया तो आमिर ने कहा कि उन्हें इस बात की तकलीफ़ है कि उनसे जिस तरह से ऑडियंस उम्मीद करते हैं।

इस बार वह उस उम्मीद पर खरे नहीं उतर पाए, जबकि उन्होंने कोशिश पूरी की थी। आमिर ने कहा कि ऑडियंस को फिल्म पसंद नहीं आ पाई इस बात की पूरी जिम्मेदारी मैं लेता हूं।

आमिर ने कहा है कि कुछ लोगों को फिल्म पसन्द भी आई है, उनको धन्यवाद देना चाहूंगा। लेकिन मैं जानता हूं कि वैसे लोगों की संख्या कम है। यकीनन हम कहीं न कहीं गलत रहे। इसकी जिम्मेदारी मैं लेता हूं।

आमिर कहते हैं कि मैं अपनी उन ऑडियंस को खुश नहीं कर पाया। लेकिन जो लोग इतनी उम्मीद से आए तो मुझे बहुत दुख है इस बात का। आमिर ने बताया है कि चीन में फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी और वह वहां के लोगों के रिएक्शन के इंतजार में हैं।

सबसे बुरे दौर से गुजर रही आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को रिलीज़ हुए 17 दिन हो गए और फिल्म अब जा कर जैसे-तैसे 150 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर पाई है वो भी दक्षिण भारत की कमाई का सहारा लेकर।

इस फिल्म ने 52 करोड़ रूपये से अधिक की ओपनिंग ली थी लेकिन 17वें दिन यानि इस रविवार को सिर्फ़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म की कुल कमाई अब 150 करोड़ 32 लाख रूपये हो गई है। ये तमिल-तेलुगु और हिंदी के कलेक्शन को मिला कर है।

हिंदी में फिल्म अभी तक 145 करोड़ रूपये भी नहीं पहुंच पाई है। फिल्म देश के कई सिनेमाघरों से उतर चुकी है और दो दिन बाद इसका लाइफ़टाइम कलेक्शन भी आ जाएगा।