बड़ी खबर : तनुश्री दत्ता – नाना पाटेकर विवाद में आया नया...

बड़ी खबर : तनुश्री दत्ता – नाना पाटेकर विवाद में आया नया मोड़।

54
0
SHARE

तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। जिस पर नाना पाटकेर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई दी है कि उन्होंने 10 साल पहले भी यही कहा था और आज भी वह कह रहा हूं।

मेरे वकील ने मना किया है इस विवाद पर कुछ बोलना नहीं है। बता दें तनुश्री दत्ता ने 2008 में आई फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के दौरान नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थें।

बॉलीवुड के अभिनेता नाना पाटेकर ने पूरे प्रकरण पर सफाई देने का फैसला किया जिसके बाद नाना पाटेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नाना पाटेकर तनुश्री दत्ता विवाद पर कहा है कि तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए सभी आरोप एकदम गलत हैं।

मैंने 10 साल पहले भी यही कहा था और आज भी यही कह रहा हूं। जो कल सच था वो आज सच है वो कभी नहीं बदलेगा।

बता दें अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने 2008 में आई फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के दौरान नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए।

सोशल मीडिया के अभियान मी टू के जरिए इस विवाद ने एक बार फिर तूल पकड़ा। जिसके बाद 10 साल पुराने इस मामले पर अभिनेता नाना पाटेकर को अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ी।

मीडिया से रू-ब-रू होते हुए नाना पाटेकर ने कुछ खास नहीं बोला। जहां सभी को उम्मीद थी कि प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नाना पाटेकर इस विवाद को आज कहीं न कहीं खत्म कर देंगे और सच्चाई सभी के सामने होगी।

ठीक इसी के विपरीत प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ। कुछ मिनटों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नाना पाटेकर ने सिर्फ एक ही वाक्य बोला कि उनके वकीलों ने इस मामले में बोलने से मना किया है। जो 10 साल पहले कहा था आज भी वही कायम हैं।

बता दें एक बार प्रेस कॉन्फ्रेंस केंसिल भी हो चुकी थी जिसके बाद आज नाना पाटेकर मीडिया से रूबरू हुए। गौरतलब है कि जहां सोशल मीडिया पर एक तरफ मी टू कैंपेन ने कई पोल पट्टियों को खोला है तो एक तरफ इस विवाद को दोबारा गर्म कर दिया है। 10 साल पहले तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर बदसलूकी के आरोप लगाए थें।