कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के फैंस के लिए बड़ी और अच्छी...

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के फैंस के लिए बड़ी और अच्छी खबर।

54
0
SHARE

हाल ही में मिली ताजा जानकारी के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द अपने सुपरहिट शो के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।

इसी के साथ कप‍िल शर्मा की पर्सनल लाइफ में भी खुशखबरी आने वाली है। र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक कप‍िल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड ग‍िन्नी चतरथ संग सात फेरे लेने जा रहे हैं।

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक कपिल और गिन्नी इसी साल द‍िसंबर के महीने में सात फेरे लेने वाले है। शादी की सारी रस्में अमृतसर में होगी और इसके बाद कपिल-गिन्नी मुंबई में अपने खास दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेंगे। खबरे है कि कपिल और गिन्नी की शादी पारंपर‍िक अंदाज में होगी।

बता दें कप‍िल शर्मा और गिन्नी एक-दूसरे को कॉलेज के द‍िनों से जानते हैं। कई महीने पहले कप‍िल ने ग‍िन्नी संग र‍िश्ते की खबर सोशल मीड‍िया पर शेयर की थी।

बता दें पिछला कुछ समय कपिल के साथ अच्छा नहीं बीता है। वे अपने गैर पेशेवर स्वभाव के चलते भी सुर्खियों में रहे। उनके शो में आए कई सेलिब्रिटी स्टारों ने उनके स्वभाव पर प्रश्न उठाए।

इसके अलावा वे शारीरिक और मानसिक पीड़ा से भी ग्रस्त रहे। अपने साथी सुनील ग्रोवर के साथ विवाद को लेकर भी वे सुर्खियों में रहे।

कुछ दिनों पहले जब वो मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे थे, तब उनका वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा था। उनसे जुड़े एक सूत्र ने डीएनए को बताया कि कपिल ने हेल्दी खाना शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक कपिल के एक दोस्त ने बताया था कि- कपिल बेंगलुरु की एक आयुर्वेदिक आश्रम में शराब की लत छुड़ाने के लिए गए थे।

कुछ समय बाद वे वापस आ गए और फिर से शराब पीने लगे। मगर इस बार वे इस पर ज्यादा बल के साथ ध्यान दे रहे हैं। उनको ये जगह अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने सजेस्ट की है।