भाजपा ने लगाया कांग्रेस प्रेसिडेंट पर संगीन आरोप।

भाजपा ने लगाया कांग्रेस प्रेसिडेंट पर संगीन आरोप।

48
0
SHARE

BJP ने राहुल गांधी पर लगाया आरोप, ‘वोट के लिए शाम की नर्मदा आरती दोपहर में की’। बीजेपी नेता प्रभात झा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि आखिर दोपहर में आरती कौन करता है, राहुल गांधी वोट के चक्कर में शाम की आरती भरी दोपहरी में करने में लगे हैं।

मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की नर्मदा आरती को लेकर सियासत शुरू हो गई है। बीजेपी ने आरती के बहाने राहुल गांधी के शास्त्र ज्ञान पर ही सवाल उठा दिए हैं।

बीजेपी नेता प्रभात झा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि आखिर दोपहर में आरती कौन करता है? उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी वोट के चक्कर में शाम की आरती भरी दोपहरी में करने में लगे हैं।

दरअसल, आरती के बहाने ही प्रभात झा ने राहुल के सिपहसालारों को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्हें हैरत है कि आखिर दोपहर में आरती करने की सलाह राहुल को कौन दे रहा है।

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने 6 अक्टूबर को अपने जबलपुर दौरे के दौरान उमा घाट पर दोपहर के वक्त नर्मदा आरती की थी। इसी को लेकर अब सियासत शुरू हो गई है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को जबलपुर में रोड शो किया था। रोड शो में राहुल गांधी एक खुली बस में बैठे हुए थे और साथ चल रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। इस दौरान राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कांग्रेस के बड़े नेता शामिल हुए।

इससे पहले राहुल गांधी ने जबलपुर के ग्वारी घाट पर नर्मदा की आरती की। इसी नर्मदा आरती पर बीजेपी ने सवाल उठाए है कि यह आरती शाम को होती है, जबकि राहुल गांधी ने नर्मदा आरती दोपहर में की है।