राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के घर में मचा बवाल।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के घर में मचा बवाल।

48
0
SHARE

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी टूट की कगार पर है। तेज प्रताप यादव ने पटना सिविल कोर्ट में ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल की है।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले दो महीने से अनबन चल रही है। तेज प्रताप फिलहाल पिता लालू यादव से मिलने रांची जा रहे हैं। लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं।

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी को 6 महीने भी पूरे नहीं हुए कि उन्होंने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी है।

जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप यादव ने पटना सिविल कोर्ट में तलाक के लिए याचिका दी है। कोर्ट में दी याचिका में तेजप्रताप ने कहा है कि वो ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहते हैं।

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव और ऐशवर्या राय की शादी इसी साल 12 मई को हुई थी। ऐशवर्या राय भी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती हैं और उनके पिता चंद्रिका राय भी राजद के विधायक हैं और पूर्व मंत्री रह चुके हैं।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक दोनों में पिछले दो महीने से अनबन थी लेकिन बात तलाक तक पहुंच जाएगी ये किसी ने सोचा भी नहीं था। फिलहाल तेज प्रताप चारा घोटाला मामले में जेल में बंद लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची जा रहे हैं।

फिलहाल दोनों ही परिवारों ने इस खबर को लेकर कोई बयान नहीं दिया लेकिन माना जा रहा है कि अगर ये तलाक होता है तो बिहार की राजनीति में बड़ा सियासी कोहराम होगा।

लालू परिवार से तलाक को लेकर सवाल पूछे जाएंगे।
अमूमन बिहार में बहुत कम परिवारों में ही तलाक के मामले देखने को मिलते हैं। ऐसे में बिहार के दो सबसे सबसे शक्तिशाली राजनीतिक परिवार में ही तलाक होता है तो निश्चित ही अच्छा संदेश नहीं जाएगा।

लालू यादव भी फिलहाल चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे हैं शायद ये भी एक वजह है कि मामला तलाक तक पहुंच गया है क्योंकि लालू यादव अगर घर पर होते तो शायद मामला इतना नहीं बिगड़ता।