बड़ी खबर : तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे ये मशहूर...

बड़ी खबर : तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे ये मशहूर कलाकार, जानिए पूरी खबर के बारे में।

57
0
SHARE

पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रमोद महाजन के बेटे और कई रियलिटी शो कंटेस्टेंट रह चुके राहुल महाजन ने कजाकिस्तान की एक मॉडल नताल्या इलीना से शादी कर ली है। राहुल महाजन की ये तीसरी शादी है। राहुल और नताल्या ने तीन महीने पहले ही डेट करना शुरू किया था।

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल महाजन एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए हैं। दो नाकाम शादियों के बाद राहुल तीसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस बार उन्होंने कजाखिस्तान की एक मॉडल नताल्या इलीना से शादी की है।

दोनों ने शादी मालाबार हिल के एक मंदिर में निजी समारोह में की। इस समारोह में केवल उनके करीबी परिवार वालों ने ही हिस्सा लिया। पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन नताल्या से एक दोस्त के जरिए मिले थे।

नताल्या और राहुल एक दूसरे को डेढ़ साल से जानते हैं। हालांकि उन्होंने तीन महीने पहले ही डेट करना शुरू किया था। पिछले महीने राहुल ने नताल्या से शादी के लिए पूछा।

उन्होंने मीडिया को बताया, ‘मैं अपनी शादी को निजी रखना चाहता था। यहां तक की मैं कम से कम एक साल तक इस बारे में किसी को बताना नहीं चाहता था।

ये मेरी तीसरी शादी है और मैं नहीं चाहता की लोग फिर से इस बारे में किसी भी तरह की गॉसिप करें। मैं इस बारे में सभी को अपनी शादी की पहली सालगिरह पर बताना चाहता था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ’।

राहुल पहले एक पायलेट श्वेता सिंह और बाद में एक रियलिटी शो कंटेस्टेंट्स डिम्पी गांगुली से शादी कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि वो एकेलापन महसूस कर रहे थे और उन्हें एक साथी की जरूरत थी।

राहुल ने कहा, ‘मेरी पिछली दो शादियां जल्दबाजी में हुई। दोनों ही बार सोचने का समय नहीं मिला। श्वेता और डिम्पी दोनों ही लाजवाब इंसान हैं लेकिन हम मेल नहीं खाते थे। पिछले कुछ सालों में मुझे अंदाजा हुआ की मैं किसी रिश्ते में बस रिश्ते में रहने के लिए ही नहीं बंधना चाहता।

मैं किसी ऐसे के साथ नहीं रहना चाहता जिसके साथ आगे न बढ़ सकूं। नताल्या से मुझे सच्चा साथ मिला और हम दोनों के बीच लंबी लड़ाई या मतभेद के लिए भी जगह नहीं है।’ नताल्या ने हिंदू धर्म अपना लिया है।

राहुल ने बताया, ‘नताल्या ने हिंदू धर्म में रुचि दिखाई। हिंदू धर्म मानना उसका फैसला था। वो मंगलसूत्र पहनती है और हमारी धार्मिक किताबें और ग्रंथ पढ़ रही है। मैं नई शुरूआत के लिए तैयार हूं।’